नगरपालिका के वार्ड क्रमांक-15 से प्रबंल दावेदार है सुभाष पटेल

Shri Sitaram patel

अनूपपुर। नगर पालिका परिषद के चुनाव लोगों ने दमखम लगाना शुरू कर दिया है, कहीं पार्टी के पुराने कार्यकर्ता तो कहीं नये चेहरे उभर कर सामने आ रहे है, आगामी माहों में होने वाले चुनाव से पहले पार्टी विशेष से टिकट की मांग करते हुए अपनी तैयारियों को पूर्ण करने में कोई कोर-कसर नही छोड रहे है। आगामी चुनाव को लेकर नगर के वार्ड क्रमांक 15 निवासी सुभाष पटेल जो भाजपा के पार्टी से शुरू से ही प्रमुख पदो पर रह चुके है, मिलनशार एवं युवाओं में पकड मजबूत करने वाले नेताओं में सुभाष को गिना जाता है, समाज सेवा के साथ आम जनमानस की सेवा में योगदान देने वाले सुभाष पटेल वार्ड क्रमांक 15 से पार्षद की तैयारी को लेकर युवा मतदाताओं में उत्साह देखा जा रहा है।

पार्षद प्रत्याशी होंगे सुभाष

वार्ड क्रमांक-15 के युवा प्रत्याशी के रूप में सुभाष पटेल का नाम सामने आ रहा है, नपा के प्रबुध नागरिक एवं महिलाएं वर्षों से नपा चुनाव के इंतजार व सुभाष को प्रत्याशी बनाये जाने में जुटे हुए हैं। इतना ही नही इनकी कर्मठता और मेहनत को देखकर वार्ड वासी अपने आप से ही इन्हें चुनाव मैदान में उतरने के लिए प्रेरित करते देखे जा रहे हैं ।

सुभाष से नपा को उम्मीदे

वार्ड क्रमांक-15 के पार्षद पद के दावेदारी करने वाले सुभाष पटेल से नगर के लोगों को कई उम्मीदे है, सुबह से लेकर रात्रि तक में भी सामाजिक योगदान देने में पीछे न हटने वाले सुभाष पर लोगों की उम्मीदे टिकी हुई है। अभी तक लोगों को जिन योजनाओं का लाभ नही मिल पाया है, उन सभ योजनाओं का लाभ मिलने के आसार भी लोगों ने लगाये है, कारण यह है कि वर्षो से राजनीति में सक्रिय भूमिकान निभाने वाले सुभाष पटेल ने अनेक ऐसे कार्य किये है जो समाज सेवा के क्षेत्र में बखूबी जाने जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *