नर्सेस एशोसिएशन को विद्युत कर्मचारी जनता यूनियन का समर्थन

अनूपपुर। जिला मुख्यालय में नर्सेस एशोसिएशन द्वारा लगभग 08 दिनों से अपनी विभिन्न मांगो को लेकर धरने पर बैठे हुये है, जहां सोमवार को म.प्र. विद्युत कर्मचारी जनता यूनियन जिला इकाई में मांग पत्र का अध्ययन कर यह निर्णय लिया कि इनका मांग जायज है इसलिए विद्युत कर्मचारी जनता यूनियन शाखा अनूपपुर के पदाधिकारी धरना स्थल पर पहुंचकर नर्सो की मांग में सहमति प्रदान की है।
मांगो का ठहराया जायज
जनता यूनियन के अध्यक्ष संतोष रैकवार ने कहा कि नर्सेस एशोसिएन के मांग को गंभीरता पूर्वक विचार करते हुये सरकार को पूर्ण करना चाहिये, जिन्होने पूरे कोरोना काल में जूझकर कार्य किया उनके प्रति सरकार गंभीर नही है जबकि नर्सेस मांगो की तरह हमारी भी मांगे है इसलिए इनके माध्यम से सरकार जल्द सुने और इसका निराकरण करे ताकि सभी कर्मचारी को न्याय मिल सके। समर्थन के दौरान सचिव ब्रजेश तिवारी , प्रान्तीय सचिव जे.पी.एन.शर्मा, प्रान्तीय कार्यवाहक अध्यक्ष के.डी. द्विवेदी, क्षेत्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह के साथ अन्य पदाधिकारी समर्थन देने पहुंचे।
शिक्षक संघ भी समर्थन में
जिला चिकित्सालय के सामने धरने पर बैठे नर्सेस एशोसिएशन को शिक्षक संगठन का भी समर्थन मिल गया है, संगठन के अध्यक्ष ने कहां कि जिस तरह से हमारी बहने संकटकाल में कार्य कर रही है और सरकार उनके साथ भेदभाव कर रही है, यह पूर्णत: गलत है इसी तरह से शिक्षक कर्मचारी भी अपनी विभिन्न मांगो को लेकर सरकार का विरोध करता रहा है, इस दौरान लिपिक संवंर्ग व अन्य संगठन भी नर्सेस एशोसिएशन के हडताल में अपना समर्थन देने पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed