चित्रकूट के हिन्दू एकता महाकुम्भ में आमंत्रण के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले स्वामी रामभद्राचार्य जे पी नड्डा ने सपत्नीक स्वामी जी का किया पूजन, कार्यक्रम के प्रधान सेवक विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक भी रहे मौजूद

चित्रकूट के हिन्दू एकता महाकुम्भ में आमंत्रण के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले स्वामी रामभद्राचार्य

जे पी नड्डा ने सपत्नीक स्वामी जी का किया पूजन, कार्यक्रम के प्रधान सेवक विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक भी रहे मौजूद


कटनी। हिंदू एकता महाकुम्भ की सफलता को लेकर आयोजक मंडल तेजी के साथ सक्रिय है। शुक्रवार को जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य अपने उत्तराधिकारी स्वामी रामचंद्र दास (जय महाराज) प्रधानसेवक विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात कर चित्रकूट में आयोजित हिंदू एकता महाकुंभ में आने का निमंत्रण दिया। इस अवसर पर स्वामी जी के साथ महाकुंभ के प्रधान सेवक विजयराघवगढ़ के विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक भी मौजूद रहे। श्री नड्डा सपत्नीक स्वामी जी का पूजन कर आशीर्वाद लिया।

कार्यक्रम में आने को दी सहर्ष स्वीकृति

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए तुलसी पीठ के उत्तराधिकारी रामचंद्र दास ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य प्रधान सेवक विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक के साथ दिल्ली स्थित जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा पत्नी के साथ स्वामी जी का स्वागत किया। पूजन अर्चन कर स्वामी जी से आशीर्वाद लिया। स्वामी रामचंद्र दास (जय महाराज)ने बताया की स्वामी जी ने चित्रकूट में आयोजित तीन दिवसीय हिंदू एकता महाकुंभ में आने आने का निमंत्रण दिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्वामी जी के निवेदन को सहर्ष स्वीकार किया और आश्वासन दिया कि वह महाकुंभ में शामिल होने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed