टेंट एण्ड कैटरीन संघ ने लिए शादी समारोहों के लिए आपसी निर्णय

कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही आयोजन संपन्न कराने की सहमति

शहडोल। करोना महामारी के मद्देनजर जिला टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष बलराम गुप्ता सचिव राकेश सैनी (पप्पू) मध्य प्रदेश टेंट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष नारायण गुप्ता के उपस्थिति में जिले के टेंट एवं कैटरीन एसोसिएशन एवं विवाह घरों के मालिकों की उपस्थिति में आने वाले आयोजनों को लेकर आपसी सुलह पूर्ण निर्णय लिए गए।
यह लिए गए निर्णय
जिसमें मुख्य रूप से आयोजनकर्ता पार्टी द्वारा एडवांस के रूप में 50 प्रतिशत राशि के बाद ही तिथि बुकिंग करना तथा आयोजन निरस्त होने की स्थिति में एडवांस वापसी ना होना, सरकार तथा प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार ही आयोजन को संपन्न कराने की सहमति, बैठक के दौरान हबीब खान गीतेश तिवारी, राकेश गुप्ता (भज्जू)आशीष अग्रवाल, पवन अवस्थी, कमलेश कुशवाहा समेत जिले के समस्त टेंट एंड कैटरर्स व्यवसाई उपस्थित रहे।
बैठक बनी सर्वसम्मति
टेंट एसोसिएशन की ओर से एक आपातकालीन बैठक की गई, जिस पर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि शासन द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का हम सभी पालन करेंगे और शासन की गाइड लाइन से यदि अधिक व्यक्ति को बुलाता है तो, यह उसकी जवाबदारी होगी, इसके लिए हम जिला प्रशासन को सूचित करेंगे, यदि कोई डेट स्थगित करता है तो उसके द्वारा पूर्व में दी विदाई एडवांस के रूप में राशि वापस नहीं करेंगे, नई डेट पर नए तरीके से बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed