नदी में सफाई करते नाव पलटी, एक श्रमिक डूबा, 5 बचे

नदी में सफाई करते नाव पलटी, एक श्रमिक डूबा, 5 बचे

कटनी॥ जिले के कटनी नदी एनिकट में जल स्तर दिनों दिन कम होने के कारण इसमें सफाई कार्य नगर निगम के जल प्रदाय विभाग द्वारा चलाया जा रहा है। नगर निगम द्वारा एनीकट नदी में कर्मचारी सफाई कार्य कर रहे थे उसी दौरान नाव पलट गई और उसमें बैठे एक निगम कर्मी नदी में डूब गया।
नदी में डूबे कर्मी का नाम चिराग बताया जा रहा जिसे ढूढ़ने के लिए नगर निगम के गोताखोर एनीकट नदी में लगातार लगे हुए। वही इसकी सूचना मिलते ही मौके पर एसडीआरफ की टीम भी पहुँच गई है लगातार नदी में डूबे नगर निगम कर्मी चिराग की बॉडी को पानी से निकालने का रेस्क्यू किया जा रहा है।
इस संबंद्ध में जानकारी के अनुसार कटनी नदी में सफाई करते समय नाव पलटी, इसकी तलाश जारी है। डूबने वाले श्रमिक का नाम चिराग है। निरन्तर घटते नदी के जल स्तर को बढ़ाने की कवायद चल रही है। कटनी नदी एनिकट में जल स्तर दिनों दिन कम होने के कारण इसमें सफाई कार्य नगर निगम के जल प्रदाय विभाग द्वारा चलाया जा रहा है। बताया गया कि एक नाव में सवार होकर नदी में जमी काई, जलकुंभी कचरा को हटाने में 6 श्रमिक जुटे थे तभी अचानक नाव पलट गई और इसमें सवार सभी 6 श्रमिक नदी में जा गिरे। इसी में श्रमिक चिराग भी शामिल था जिससे शायद तैरते नहीं बनता था लिहाजा वह नदी में डूब गया। 5 लोग तैर कर बाहर निकल आये। तलाश शुरू हुई लेकिन काफी प्रयास के बाद अब तक इस श्रमिक का कुछ पता नही चल सका SDRF, माधवनगर पुलिस होमगार्ड तथा नगरनिगम के गोताखोर की टीम तलाश में जुटी है। चिराग कटनी के तिलक राष्ट्रीय स्कूल के पास का निवासी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed