जन अभियान परिषद् द्वारा चलाया जा रहा है ‘‘मैं कोरोना वाॅलेन्टियर‘‘ अभियान अमलाई में जागरूक किया गया

 

अमलाई | कोरोना महामारी को समूल नष्ट करने के लिए ‘‘मैं कोरोना वाॅलेन्टियर‘‘ अभियान के तहत म.प्र.जन अभियान परिषद् से जुड़े विभिन्न कोरोना वाॅलेन्टियर के माध्यम से जिले में विभिन्न गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है।

अमलाई कोरोना पंजीकृत वॉलंटियर कोरोना वालेन्टियर्स द्वारा निःशूल्क मास्क वितरण, दीवार लेखन, रोको टोको अभियान, मेरी सुरक्षा मेरा मास्क चलाकर आम जन को सहयोग प्रदान किया जा रहा है। विकासखंण्ड जैतहरी के अन्तर्गत अमलाई कॉलरी कोरोना वाॅलेन्टियर टीम द्वारा कोरोना की रोकथाम के संबंध में नगर के नागरिकों के साथ कोरोना की रोकथाम पर परिचर्चा का आयोजन किया गया। कोरोना वोलंटियर के माध्यम से कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु जन जागरूकता का संदेश दिया गया। वाॅलेन्टियर द्वारा अमलाई नगर के विभिन्न क्षेत्र के दुकानो में गोला लगाकर दो गज की दूरी बनाकर रखने का संदेश दिया गया।

इसी प्रकार कोरोना वाॅलेन्टियर अमलाई कॉलरी कोरोना वॉलिंटियर्स राजेश शर्मा, अरविंद साहनी,न्यामुद्दीन अली, राहुल सिंह, अंशुमान, मोहम्मद फिरोज, आकाश पासवान, संजय शुक्ला, सोमनाथ चौहान, नौशाद,रफीक अहमद के द्वारा मेडिकल स्टोर एटीएम मशीन के सामने गोले बनाएं और लोगों को समझाइश दी कि इस गोले में खड़े होकर अपने बारी का इंतजार करें साथ ही वॉल राइटिंग भी की गई द्वारा अमलाई नगर की दुकानो के सामने सामाजिक दूरी बनाने हेतु चिन्हांकन का कार्य किया गया।
और अन्य कोरोना वालेन्टियर से भी अपेक्षा की है कि वे इसी तरह का कार्य स्वैच्छिक भाव से लगातार करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *