कार सवार उपयंत्री ने बाईक सवार को मारी टक्कर!

जयसिंहनगर। थाना के पास कार की टक्कर से सोमवार की शाम एक बाइक सवार को गंभीर चोट लगी, घटना के संबंध में बताया गया कि घायल अनिल सिंह पिता रामराज सिंह निवासी कनाड़ी शहडोल से वापस आ रहे थे, लगभग 5 बजे के आस-पास थाना के पास कार क्रमांक एमपी 18 सी 7901 ने सामने से टक्कर मार दी, जिससे अनिल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, स्थानीय लोगों की मदद से घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।
जहां उसका उपचार किया गया, वहीं मण्डल अध्यक्ष राम नारायण पाण्डेय ने बताया कि मारूति स्विफ्ट कार जिसमें नगरीय प्रशासन मध्यप्रदेश लिखा था, जो कि जयसिंहनगर नगर परिषद में पदस्थ उपयंत्री विवेक श्रीवास्तव की थी, वह भी वहीं मौजूद थे, लेकिन कुछ देर बाद वह वहां से चले गये न उन्होंने घायल का हाल-चाल लिया और न ही वहां रूके। इधर पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जाकर घायल का बयान लिया और गजब तब हो गया, जब थाने के सामने से वाहन दुर्घटना कारित कर कार और कार चालक दोनों चले गये।
इनका कहना है…
मैं अभी चुनाव की बैठक में हंू, कहकर फोन काट दिया। 
विवेक श्रीवास्तव 
उपयंत्री
नगर परिषद, जयसिंहनगर 
इस संबंध में जब जयसिंहनगर थाना प्रभारी विनय सिंह गहरवार से बात करने का प्रयास किया गया तो, उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed