ग्राहक बनकर गया आरक्षक, इशारा मिलते ही पुलिस ने दी दबिश, आपत्तिजनक हालत में मिला एक युवक सेक्स रैकेट में शामिल चार महिलाएं गिरफ्तार

ग्राहक बनकर गया आरक्षक, इशारा मिलते ही पुलिस ने दी दबिश, आपत्तिजनक हालत में मिला एक युवक
सेक्स रैकेट में शामिल चार महिलाएं गिरफ्तार

 

कटनी ॥ । कुठला थाना अंतर्गत शिवाजी नगर स्थित एक घर में देह व्यापार कराने वाली चार महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा है। महिला के साथ एक युवक भी आपत्तिजनक हालत में मिला है। देह व्यापार को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा था, जिसने महिला को पांच सौ रुपए भी दिए थे, इस बीच आरक्षक ने पुलिस टीम को देह व्यापार होने की सूचना दी, जिस पर पुलिस टीम ने दबिश देकर देह व्यापार में शामिल चार महिला सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि शिवाजी नगर की गली नंबर 6 में स्थित एक मकान में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। पुलिस विभाग के एक आरक्षक अनमोल सिंह को ग्राहक बनाकर भेजा गया। आरक्षक ने महिला को पांच सौ रुपए भी दिए। जिसके बाद आरक्षक का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने घर में दबिश दी। घर के एक कमरे में एक महिला और एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। घर के दूसरे कमरे में अन्य महिलाएं भी मिली। पुलिस ने महिला के पास से आरक्षक द्वारा दिए गए पांच सौ रुपए जब्त किए हैं। इसके अलावा घर से कॉन्डम भी मिले हैं। पुलिस ने नई बस्ती निवासी कमलेश दुबे सहित महिलाओं के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

घटना का संक्षिप्त विवरण
दिनांक 06.10.2021 को मुखबिर सूचना पर शिवाजी नगर कटनी में चल रहे देह व्यापार की सूचना चौकी प्रभारी बस स्टेण्ड उप निरी , प्रियंका राजपूत को प्राप्त हुई । उप निरी . प्रियंका राजपूत एवं अन्य बल के साथ मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान सियाबाई के मकान गली नं .6 शिवाजी नगर में आर अनमोल सिंह के इशारा करने पर दबिश दी गई । जो उक्त मकान के पहले कमरे में एक महिला मिली जिससे नाम पता पूंछने पर अपना नाम सियाबाई केवट पति अशोक केवट उम्र 50 वर्ष निवासी शिवाजी नगर गली नं .6 थाना कुठला कटनी की होना बताया जिसकी तलाशी लेने पर ग्राहक द्वारा दिया गया 500 रू . का नोट पाया गया । बाद दूसरे कमरे की तलाशी लेने पर ( ग्राहक ) के साथ एक महिला मिली जिसका नाम पूंछने पर नैना परिहार नि . रूपगंज थाना मैहर जिला सतना की होना बतायी जिसकी तलाशी लेने पर महिला के कब्जे से ग्राहक के द्वारा दिया गया 500 रु . का नोट एवं निरोध का बंडल मिला एवं अन्य कमरों की तलाशी लेने पर अलग – अलग कमरो में 02 और महिला एवं पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले जिनकी तलाशी लेने पर महिलओ के कब्जे से 500 रू .एवं निरोध का बंडल मिले !
उक्त आरोपियों का कृत्य अपराध धारा 4,5,6,7 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1958 का पाये जाने से थाना कुठला में अपराध क्रमांक 699 / 2021 धारा 4,5,6,7 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1958 का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।
उक्त आरोपी
1 सियाबाई पति अशोक केवट उम्र 50 वर्ष निवासी गली नं .6 शिवाजी नगर
2– नैना परिहर पति अर्जून परिहार उम्र 32 वर्ष नि . रूपगंज थाना मैहर जिला सतना ,
3- सुधा सौलकी पति राजेश सौलकी उम्र 40 वर्ष निवासी कैरिन लाईन माधवनगर ,
4- फुलाबाई चौधरी पति सोनेलाल चौधरी उम्र 56 वर्ष निवासी बरगंवा थाना माधवनगर कटनी
5- कमलेश पिता फुलचंद दुबे उम्र 27 साल नि . नई बस्ती थाना कोतवाली कटनी स्थाई पता जैन तिगड्डा के पास रैपुरा जिला पन्ना !
आरोपी महिला सियाबाई केवट के विरुद्ध पूर्व में भी 02 बार इसी प्रकार के अपराध घटित किये गये है , जो आदतन अपराधी है ।

पुलिस कार्यवाही मे विशेष भूमिका
थाना प्रभारी कुठला निरीक्षक विपिन सिंह, कार्यवाहक निरीक्षक मंजू शर्मा , महिला थाना प्रभारी कटनी चौकी प्रभारी बस स्टेण्ड उप निरीक्षक प्रियंका राजपूत , उप निरी ० किशोर कुमार द्विवेदी , प्र . आर . 443 नीरज पाण्डेय , ब्रजनंदन सिंह , आर .694 अनमोल सिंह की विशेष भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *