रिहायशी बस्तियों में घुसा होटल का गंदा पानी, लोगों का हुआ जीना मुहाल


शहडोल । स्थानीय न्यू बस स्टैंड के पास बनी एक बड़ी होटल ने वार्ड वासियों को गंदगीयों में जीने पर मजबूर कर दिया है आज सुबह से ही इस होटल से निकलने वाले गंदे पानी का विरोध करते लोगों ने इसकी सूचना प्रदूषण विभाग के संबंधित अधिकारी को दे डाली है ।


क्या है मामला
शहर की एक और नई होटल ने बलपूर्वा रोड वार्ड नं 24 पर स्थित सूर्या इंटरनेशनल ने अपना नाम तो दर्ज करा लिया है लेकिन इस होटल से निकलने वाले गंदे पानी का सही निकासी नहीं करा सका पहले इस होटल का गंदा पानी होटल के सामने से निकलता हुआ वनवासी कार्यालय के पास जमा हो जाया करता था वहीं यातायात थाने का मुख्य कार्यालय बना हुआ है जहां आए दिन गंदे पानी की दुर्गंध से यहां के लोगों का जीना दुश्वार हों रहा था जहां इसका विरोध करने पर होटल के संचालक ने गंदे पानी को इस ओर छोड़ना बंद कर दिया।

होटल के पीछे से हो रहा गंदे पानी का निकास
होटल के सामने से निकलने वाले गंदे पानी का रास्ता बंद कर अब होटल संचालक ने इसका रास्ता होटल के पीछे से निकाल दिया है जो कि गंदा पानी अब रिहायशी बस्तियों मे घुसने लगा है जहां कई मकान बने हुए हैं वहीं घरों के सामने गंदा पानी एकत्रित होकर जमा हो जा रहा है और यहां के लोगों को खुले वातावरण में गंदगी व प्रदूषण से लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते लोगों ने आज सुबह से ही इसका विरोध करना चालू कर दिया है।

जिम्मेदारों को करेंगे इसकी शिकायत
गंदगी व प्रदुषण से परेशान मौजूद लोगों ने इसकी सूचना फोन के माध्यम से प्रदूषण विभाग के अधिकारी को दी उन्होंने इसकी लिखित सूचना देने की बात कही वहीं वार्ड वासियों ने इसकी सूचना वार्ड पार्षद को भी देने की बात कही है जिससे इसका जल्द से जल्द निराकरण किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *