भाजपा के इस प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने मंडल महामंत्री को लगाया चूना!

पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठो से हुई शिकायत

(शुभम तिवारी+8770354184)

शहडोल। भाजपा सोहागपुर मंडल महामंत्री राजेन्द्र गौतम ने 01 अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक को शिकायत सौंपते हुए कहा कि मैं गरीब आदमी हूं, खेती किसानी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता हूं, मेरे द्वारा रविकांत त्रिपाठी उर्फ (भल्लू) निवासी गोपालपुर बुढ़ार को वर्ष 2011 में 1 लाख रूपये पीएसीएल इंडिया कंपनी के नाम से दिया गया था और 7 वर्ष में इस राशि दो गुना कर 2 लाख 20 हजार रूपये देने का वायदा किया गया था, लेकिन आज तक यह राशि मुझे प्राप्त नहीं हुई, जबकि यह राशि मुझे वर्ष 2018 में प्राप्त हो जानी चाहिए थी।
मेरे साथ कर रहे धोखा
मंडल महामंत्री ने शिकायत में उल्लेख किया कि रविकांत त्रिपाठी उर्फ (भल्लू) वर्तमान में भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष हैं और पैसा मांगे जाने पर धमकी दी जा रही है कि तुमसे जो बने कर लेना। पिछले दो वर्ष से उनके घर के चक्कर लगातार काट रहा हूं, लेकिन रविकांत त्रिपाठी पैसे देने के नियत में नहीं है। एक रसीद उनके द्वारा मुझे दी गई है। मैनें रविकांत को विश्वास में पैसा दिया था। पर वो अब मेरे साथ धोखा कर रहे हैं और मुझे पैसे की आवश्यकता है, परंतु मुझे पैसा नहीं मिल पा रहा है। चिटफंड कंपनी की तरह कार्य किया गया है।
धरने सहित आत्मदाह की चेतावनी
भाजपा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देते हुए न्याय की गुहार लगाई है, वहीं भाजपा नेता ने यह भी बताया कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो, वह पहले धरने पर बैठेगा, अगर न्याय मिलने में फिर भी देरी हुई तो, आत्मदाह करने तक जैसे कदम उठा सकता हूं, वहीं किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रविकांत त्रिपाठी का कहना है कि मैनें किसी से पैसा नहीं लिया है, जब-जब किसान मोर्चा में जिलाध्यक्ष के निर्वाचन का समय आता है, तब-तब ऐसी ही परिस्थिति निर्मित होती है, पूर्व में भी मंडल अध्यक्ष द्वारा मेरे ऊपर आरोप लगाये थे, जो सही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *