गरीबों की रोटी, कपड़ा, स्वास्थ्य मकान और काम सबकी चिंता की यशश्वी प्रधानमंत्री जी ने- विष्णुदत्त शर्मा कटनी के प्रेमनगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तथा सांसद वीडी शर्मा ने हितग्राहियों को सौपी मकान की चाबी तथा मालिकाना हक का पत्र

गरीबों की रोटी, कपड़ा, स्वास्थ्य मकान और काम सबकी चिंता की यशश्वी प्रधानमंत्री जी ने- विष्णुदत्त शर्मा

कटनी के प्रेमनगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तथा सांसद वीडी शर्मा ने हितग्राहियों को सौपी मकान की चाबी तथा मालिकाना हक का पत्र

कटनी। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर हर गरीब को पक्का मकान देकर उनके सपने को पूरा करने का कार्य प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी ने किया है। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कटनी के प्रेमनगर क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सम्बोधित करते कही। श्री शर्मा ने कई हितग्राहियों को मकान की चाबी तथा मालिकाना हक का पत्र सौपा, हितग्राहियों का अभिनंदन किया। श्री शर्मा ने कहा कि आजादी के 75 वर्षो में जिन्होंने इस देश पर राज किया है लेकिन उन्होंने कभी ये विचार नही किया कि गरीब को उसके अपने पक्के मकान में रहने का अधिकार मिलना चाहिए गरीब के स्वास्थ्य को लेकर भी किसी ने भी चिंता नही की। लेकिन आज हम गर्व के साथ कह सकते है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  जी ने चिंता की।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि गरीब को उनका घर मिले, आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत गरीब किसी पर आश्रित न रहकर अपना इलाज करवा सके।उज्ज्वला योजना से घर घर हमारी मातृशक्ति ज़हरीली धुएं से बचे,  लोगो के जीवन को बदलने और बचाने का कार्य माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व  में हो रहा है। सांसद श्री शर्मा ने कहा कि उज्ज्वला योजना के माध्यम से 9 करोड़ से ज्यादा गैस कनेक्शन मुफ्त में देकर माताओ बहनों को सुविधा देने का कार्य प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है। कोरोना काल के दौरान जब पूरे विश्व संकट में था तब मोदी जी ने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी गरीब भूखा नही सोएगा, हर गरीब को 5 किलो अनाज 80 करोड़ लोगों को लगातार आज तक देकर उन्होंने अपने संकल्प को पूरा किया। हर गरीब के जीवन को बदलने का काम लगातार माननीय मोदी जी कर रहे हैं इसके लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से अभिनंदन करता हूं।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव,पूर्व निगम अध्यक्ष संतोष शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक विश्वकर्मा,चेतन हिंदूजा, सुनील उपाध्याय, मृदुल द्विवेदी, दीपक टण्डन सोनी,अंकिता तिवारी,अम्बरीष वर्मा, कन्हैया तिवारी, यज्ञदत मिश्रा, नवाब खान, मण्डल अध्यक्ष मनीष दुबे,अभिषेक ताम्रकार, वागीश आनंद, संदीप दुबे, भाजयुमो अध्यक्ष मृदुल मिश्रा, सचिन तिवारी आदि उपस्थित थे।

हम ही नहीं पीढ़ियां सदियों तक देंगी मोदी जी को आशीर्वाद

अपना घर पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे हितग्राहियों ने प्रधानमंत्री जी तथा भाजपा की सरकार को आशीर्वाद दिया एवं कहा कि यह सपने जैसा है कि आज हम अपने घर के मालिक हैं। भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव सभी पात्रों को मकान देने की जो फहल की है वह सराहनीय है। सिर्फ आज हितग्राहियों के परिवार ही नहीं उसने वाली पीढ़ी सदियों तक इसे याद रखेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *