महिला ने पुलिस पर लगाए सनसनीखेज आरोप @कहा…. मारपीट की और ले गए ₹25000

शहडोल। संभागीय मुख्यालय से लगे ग्राम नवलपुर निवासी बेवा महिला तारावती रजक ने कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि गत दिवस एसआई बागरी पांच छह पुलिसकर्मियों के साथ देर रात उसके मकान पर पहुंचे और जबरन अंदर घुस कर तलाशी लेने लगे महिला का आरोप है कि घर में रखे जेवर व ₹25000 नगद एसआई बागरी ले गए महिला के विरोध करने पर महिला के साथ भी मारपीट की गई।


महिला तारावती रजक ने बताया है कि उसके पुत्रों पर कोतवाली पुलिस ने चोरी का आरोप लगाया है। जिसके तहत उसके तीनों पुत्रों को पुलिस थाने ले आई थी महिला का कहना है कि अगर उसके पुत्रो ने कोई गलती की है तो उसकी सजा जरूर उन्हें मिले। लेकिन इस तरह अन्याय भी पुलिस ना करे, महिला का कहना है कि वह अपने खून पसीने की कमाई रखी थी जिसे पुलिस ले गई उस संबंध में कुछ बताया भी नहीं जा रहा है।
महिला तारावती रजक ने इस संबंध में पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि एसआई बागली द्वारा इस संबंध में महिला के विरोध करने पर उसे तमाचा भी मारा गया तथा गाली गलौज कर जलील भी किया।
गया महिला ने बताया है की पुलिस जबरन घर पर रखे में जेवर व ₹25000 नगद बिना किसी जानकारी दिय उठाकर ले गई। देर रात महिला के घर में घुसकर दहशत का माहौल भी पुलिस ने उत्पन्न किया।
महिला का कहना है कि यदि उनके पुत्रों पर चोरी का आरोप है तो उस मामले में पुलिस निष्पक्ष जांच करें और इसमें जो भी दोषी हो उन्हें सजा अवश्य दें, लेकिन परिजनों को बिना किसी कारण परेशान ना करें महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायत पत्र में अपने जेवर और नगदी वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed