सड़कों में धूम मचाने आ गया टीवीएस राइडर

शहडोल। टीवीएस मोटर कंपनी ने ग्राहकों के बीच अपनी लोकप्रियता में विस्तार करते हुए ईटीएफफाई 125 सीसी सेगमेंट में नई स्पोर्टी बाइक टीवीएस राइडर लेकर आई है जो अपने समकक्षी 125 सीसी बाइक सेगमेंट में तहलका मचाएगी। मात्र 6 सेकंड में 100 की स्पीड में रफ्तार पकडऩे वाली टीवीएस राइडर नई बाइक को टीवीएस मोटर कंपनी ने लांच किया।
शहडोल संभागीय मुख्यालय में स्थित टीवीएस मोटर कंपनी के मेंन डीलर मनोज टीवीएस शोरूम भी मे भी आयोजित एक सादे एवं गरिमामय कार्यक्रम में कंपनी के एरिया मैनेजर (सेल्स) विश्णुकान्त सिंह,टीवीएस सीएस के आरएम देवेश तिवारी,ट्रेटरी मैनेजर सेल्स सौरभ दवे, एरिया मैनेजर टीवीएस सीएस राजेश तिवारी, टीवीएस सीएस के टीएम सुरेंद्र केवट के साथ सब डीलर्स एवं शोरूम स्टॉप के उपस्थिति में भाजपा जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह एवं मनोज टीवीएस के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता,योगेश गुप्ता,अमित गुप्ता, हिमांशु गुप्ता,शिवांशु गुप्ता ने नई टेक्नोलॉजी से सुसज्जित इस नई बाइक टीवीएस राइडर का अनावरण किया। फूलों एवं गुब्बारों से सुशोभित इस नई बाइक टीवीएस राइडर का अनावरण करते हुए मनोज टीवीएस के डायरेक्टर मनोज गुप्ता ने टीवीएस राइडर की खूबियों के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी ने 125 सीसी सेगमेंट में नई एंट्री की है जो देश में मोटरसाइकिल का सबसे पॉपुलर सेगमेंट हैं,इसलिए इसका मुकाबला भी कड़क होने वाला है।उन्होंने बताया कि युवा पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसे स्ट्रीट डिजाइन दिया हैं, एनिमल आई स्टाइलिश स्टाइल के हैंड लैम्प इसे बोल्ड लुक देता हैं,वही स्कल्प रेड टैंक प्रोफाइल इसे काफी स्पोर्टी बनाता है। नई फीचर की इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वायस असिस्टेंट की सुविधा के साथ 67 किलोमीटर की माइलेज को लेकर बेहतर बनाने हेतु इंटेलीजिओ टेक्नोलॉजी ईको पावर मोड भी दी है। बाइक में कलरफुल स्मार्ट डिजिटल स्पीडोमीटर जिसमें टॉप स्पीड रिकार्डर,साइलेन्स स्टार्ट,साइड स्टैण्ड किलस्वीच तथा रिवर्स 5 इंच की एलसीडी स्क्रीन नेविगेशन की बेहतरीन सुविधा प्रदान की है।
मनोज गुप्ता ने बताया कि इस नई टीवीएस राइडर बाइक में थ्री वाल्व इंजन है जो एयर कूल्ड एवं ऑयल कूल्ड रखते हुए बाइक को रफ्तार देने में पीक टार्क जेनरेट करता है।पांच स्पीड गियर बॉक्स वाली इस बाइक में खास बैलेंसिंग की सुविधा दी गई है, चौड़ी टंकी टायर एवं 17 इंच के एलआई व्हील बाइक के खूबसूरती में निखार लाती है। इसमें पांच स्टेप एडजेस्टेबल गैस चाज्र्ड मोनोशॉक सस्पेंशन है जो चलने में आराम दायक हैं। यह बाइक ड्रम एवं डिस्क ब्रेक दोनो में उपलब्ध है।बाइक में यूनिक टैल लैम्प,यूएसबी चार्जर, हेलमेट रिमाइंडर, सीट के नीचे स्टोरेज की सुविधा दी गई है।टीवीएस बाइक राइडर स्ट्रीकिंग रेड,ब्लेजिंग ब्लू, व्हीकेंड ब्लैक,फेयरी एलो कलर्स में उपलब्ध है।
श्री गुप्ता ने बताया कि अपने रेंज में सबसे कम कीमत में एवं सबसे शानदार लुक,बेहतर माइलेज एवं सेगमेंट में यह बाइक उपलब्ध है। इस मनमोहक वाइक को लेने के लिए आज ही मनोज टीवीएस पहुंचकर आकर्षक फाइनेंस एवं आकर्षक उपहार के साथ इस नई टीवीएस राइडर की बुकिंग करें।उन्होंने ने बताया कि त्यौहार के लिए टीवीएस राइडर के साथ अन्य मॉडल की गाडिय़ों की बुकिंग भी प्रारंभ है।ग्राहको के लिए शोरूम में टीवीएस राइडर की टेस्ट ड्राइव सुविधा भी उपलब्ध हैं।
************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *