युवा कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष गुडडू चौहान के मार्गदर्शन में अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के व्यापारीयों से निवेदन कर मंहगाई के विरोध मे

Shri Sitaram patel

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ एवं मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रान्त भूरिया द्वारा 20 फरवरी 2021 को आधे दिन के प्रदेशव्यापी बंद का आह्वान किया था, जिसमे पेट्रोल-डीजल एवं घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में आम जनता से भी बंद में शामिल होने की अपील की थी ।

अनूपपुर। आज जिला मुख्यालय से भी युवा कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष गुडडू चौहान के मार्गदर्शन में युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अनूपपुर राघवेन्द्र पटेल, विधानसभा अध्यक्ष कोतमा विकास यादव, एवं विधानसभा अध्यक्ष पुष्पराजगढ़ आशुतोष मार्को के नेतृत्व में अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के व्यापारीयों से निवेदन कर मंहगाई के विरोध मे अपने दुकान दोपहर 2 बजे तक बंद कर माननीय कमलनाथ जी के आह्वान का समर्थन मांगा और सम्माननीय व्यापारियों ने अपनी -अपनी दुकानो को बंदकर दिल खोलकर समर्थन किया। युवा कांग्रेस अनूपपुर जिलाध्यक्ष गुड्डू चौहान ने ज़िले के सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि बंद 20 फरवरी को दोपहर 2 बजे तक रहेगा। बंद से दूध, अखबार, दवा दुकानें और अस्पतालों को पूरी तरह मुक्त रखा गया है। हमारे संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पैदल रैली निकाल कर लोगों से अपील की, कि वे दोपहर दो बजे तक अपनी दुकानें बंद रखें। जिसमे ज़िले के सभी व्यापारियों ने सहयोग प्रदान किया और अपने अपने प्रतिष्ठानों को बन्द रखा। श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में शुक्रवार को भी इजाफा हुआ है जिसमे हमारे संभाग के 2 जिलों, अनूपपुर और शहडोल, में कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा हो चुकी हैं। ज़िले के पेट्रोल पम्प के मालिकों ने बताया कि  जिले के कोतमा में सामान्य पेट्रोल 100.31 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। अनूपपुर में सामान्य पेट्रोल के दाम 100.26 रुपये प्रति लीटर है। जिससे हमारे ज़िले के व्यापारी व आमजनो में अधिक रोष देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *