भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्ति जिलाध्यक्ष रविन्द्र का अभूतपूर्व स्वागत

 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्ति जिलाध्यक्ष रविन्द्र का अभूतपूर्व स्वागत

मॉ नर्मदा से आशीर्वाद लेकर कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में पहुंचे रविन्द्र राठौर

युवा मोर्चा के नवनियुक्ति जिलाध्यक्ष रविन्द्र राठौर का जैतहरी व जिला मुख्यालय में उनके कार्यकर्ताओं के द्वारा अभूतपूर्व स्वागत किया। प्रथम नगर आगमन पर रवि ने पवित्र नगरी अमरकंटक पहुंच कर माँ नर्मदा का आशीर्वाद लिया, काफिले के साथ जिला भाजपा कार्यालय के लिए निकले, जहां अनेक जगहों पर सैकडों कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-मालाओं सहित फटाखे फोडकर अभिनंदन किया।

अनूपपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष के रूप में मिलनसार, हसमुख, निष्ठावान, मेहनती युवा नेता रविन्द्र राठौर उर्फ रवि को चुना गया है। प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने पत्र जारी करते हुए प्रदेश के 6 जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की है, जिसमें अनूपपुर जिले के लिए जैतहरी के रविन्द्र का नाम शामिल है। गौरतलब हो कि रवि दशकों से पार्टी के लिए एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहे है। उनकी ईमानदारी और पार्टी व दाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की गुण को देखते हुए रवि को युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के पद से नवाजा गया है। युवा मोर्चा को एक नई दिशा देने में इनका योगदान बखूबी देखा जायेगा, हर कार्यकर्ताओं मेें रवि नाम सुनते ही खुशी और हर्ष में बदल गई थी, निश्चित ही आगामी क्रियाकलापों में रवि युवा मोर्चा को एक बेहतर प्लेटफार्म देकर दिये गये दायित्वो का निर्वहन करेंगे।

24 घंटे सेवा में रहेगा मेरा जीवन

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रवि का स्वागत जैतहरी में किया गया, जहां कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि पार्टी और युवा साथियों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलता रहूंगा, मेरी जरूरद अगर रात-दिन, धूप-छाव, सुख-दुख कभी भी पडी तो मैं सदैव खडा रहूंगा। हर युवा साथी मेरी ताकत है और उनके ताकत के बिना मैं कुछ भी नही हूं, अभी तक मैं एक कार्यकर्ता के रूप में सेवा दे रहा था, अब आपका साथ मिला है तो मैं आपके लिए 24 घंटे सेवा में बिताउंगा। पार्टी और पदाधिकारियों के द्वारा हमे जो भी दायित्व मिलेगा, सबको मिलकर उसका निर्वहन करते हुए युवा शक्ति को एकता में पिरोना है।

मुझे आशीर्वाद और मार्गदर्शन की जरूरत

जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों के समक्ष संबोधित करते हुए रविन्द्र ने कहा कि इस तरह से एक जमीनी कार्यकर्ता को जिलाध्यक्ष में नियुक्ति देना यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है, मैं अपनी युवा टीम के साथ ऐसा कार्य करूंगा कि प्रदेश में युवा मोर्चा एक उदाहरण प्रस्तुत कर सके, बस मुझे आप सभी का स्नेह और साथ चाहिए। मैं यह विश्वास दिलादा हूं कि युवा मोर्चा के द्वारा भाजपा पदाधिकारियों के मान-सम्मान में कभी कोई कमी नही आयेगी। मुझे सिर्फ आप सब बडे पदाधिकारियों का आशीवार्द और मार्गदर्शन की आवश्यकता है।

सशक्त बनाने में 100 प्रतिशत दूंगा

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णदत्त शर्मा, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम सहित सभी ने मुझ पर विश्वास किया है, मैं उस विश्वास में खरा उतारूना चाहता हूं, आप सभी जिले के पदाधिकारियों व युवा सार्थियों का साथ चाहता हूं, और युवा टीम को नई दिशा में कार्य करने में अपना 100 प्रतिशत दूंगा, हर युवा का साथ मेरे लिए एक प्रेरणा व ताकत है, जिससे हम सब पार्टी के लिए प्रदेश में एक नया अध्याय लिखेगें।

सैकडा कार्यकर्ता व पदाधिकारी ने किया स्वागत

सभी मोर्चा के नवनियुक्ति पदाधिकारियों के मिलन व सम्मान समारोह में आयोजित कार्यक्रम व भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्ति जिलाध्यक्ष रविन्द्र राठौर का स्वागत और अभिनंदन के लिए जिलेभर के युवा कार्यकर्ता व भाजपा पदाधिकारियों ने की। भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिद्वार्थ शिव सिंह, भाजपा नेता प्रभात मिश्रा, महामंत्री अखिलेश द्विवेदी, गजेन्द्र ङ्क्षसह, गयाबोध मिश्रा, छत्तीसगढ राज्य के गौरेला जिला अध्यक्ष बृजलाल राठौर, किसान मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष श्यामनारायण शुक्ला, पिछडा वर्ग मोर्चा के नवनियुक्ति धमेन्द्र सिंह, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के नवनियुक्ति अध्यक्ष भारत सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के नवनियुक्ति अध्यक्ष लक्ष्मी चौधरी, महिला मोचा की नवनियुक्ति जिलाध्यक्ष रश्मी खरे, जिला महामंत्री जीतेन्द्र सोनी, मंडल अध्यक्ष जैतहरी दिनेश सिंह राठौर, मंडल अध्यक्ष शिवरतन वर्मा, भाजपा मंडल महामंत्री लालदास राठौर, भाजपा नेता विजय शुक्ला, युवा नेता सत्यनारायण फुक्कू सोनी, भारतीय जनता मजदूर संघ मंडल अध्यक्ष पीयूष पटेल, भाजपा युवा मोर्चा मंडल महामंत्री ओमप्रकाश राठौर, मंडल उपाध्यक्ष शिभू पटेल, सांसद प्रतिनिधि नीलमणी पटेल, जिला कार्यालय मंत्री दीपक पटेल, मुनीश्वर पांडेय, मंडल उपाध्यक्ष अक्षय पांडेय, मंडल मंत्री विनोद राठौर, देवेन्द्र राठौर, युवा नेता ज्ञानेन्द्र राठौर, रविन्द्र राठौर, मंडल उपाध्यक्ष दीपक राठौर, कमलेश कोरी, विक्रम पटेल, आकाश कुशवाहा, शंकर कुशवाहा, लालजी पटेल, विक्की पटेल, सुखेन्द्र पटेल, रवि पटेल, रूपेश ङ्क्षसह, सीताराम पटेल, मीडिया प्रभारी राहुल परौहा के साथ सैकडों कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed