शीतल छाया में लाकर युवक से करता था अप्राकृतिक कृत्य, मामला दर्ज

(anil tiwari)
शहडोल। जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक सुनील के खिलाफ बुढ़ार पुलिस ने थाना खडगवां छत्तीसगढ़ निवासरत मो. शादाब उम्र 23 वर्ष के बयानों के आधार पर भारतीय दण्ड विधान की धारा 377, 294 व 506 के तहत अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार किया है। पीडि़त युवक ने कुछ दिनों पहले सुनील कुमार से प्रताडि़त होकर आत्महत्या का प्रयास करते हुए फांसी के फंदे पर झूलने की कोशिश की थी, घटना के बाद जब पुलिस ने उससे बयान लिया तो, यह बात सामने आई कि म.प्र. के शहडोल जिले अंतर्गत धनपुरी में रहने वाले सुनील से उसके अप्राकृतिक संबंध हैं। इस दौरान सुनील ने शादाब का वीडियो भी बना लिया था और उसे वॉयरल करने की धमकी देकर सुनील कभी किसी होटल तो, कभी जंगल में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता रहा।

शीतल छाया में मिलती थी छाया
पुलिस द्वारा लिये गये बयानों में यह बात सामने आई कि बीती 25 नवम्बर को सुनील अन्य मित्रों के साथ शादाब को शराब में कुछ मिलाकर पिलाया और अचेत अवस्था में उसे लेकर सब्जी मण्डी , गंज रोड शहडोल स्थित शीतल छाया में कमरा बुक किया, यहां उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के साथ ही वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद लगातार फोन करके छत्तीसगढ़ से उसे बुढ़ार बुलाता रहा और यह कृत्य करता रहा।
फेसबुक से हुई थी दोस्ती
पीडि़त युवक ने पुलिस को दिये बयान में यह भी बताया कि सुनील से उसकी पहचान हरजीत ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी, बाद में दोनों फेसबुक पर मित्र बने और दोनों के बीच घंटो चैटिंग होती थी, 25 नवम्बर को घर पर कार्यक्रम के दौरान शादाब को बुलाया और शराब पिलाकर उसके साथ गलत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *