माँ नर्मदा के चरणों में माथा टेक मतदाताओं का विश्वनाथ ने जताया आभार

अनूपपुर। विधानसभा उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ ने मतदान के दूसरे दिन माँ नर्मदा की पावन धरा एवं पवित्र नगरी अमरकंटक पहुंच कर नर्मदा माईं का आशीर्वाद लिया। जहां से विश्वनाथ सिंह ने विधानसभा के सभी महिला, पुरूष एवं बच्चो के साथ मतादातओं के प्रति आभार प्रगट किया है। इस दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एन.पी. प्रजापति, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल, पुष्पराजगढ विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को, अधिवक्ता अखिलेश सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।
जीत को लेकर आश्वस्त
कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह ने कहा कि इस उपचुनाव ने जिस तरीके से सभी मतदाताओं ने बढ-चढ कर मतदान में सहभागी बने है, निश्चित ही लोकतंत्र की जीत होगी, सभी सम्मानीय मतदाता साथियो एवं कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओ का जिन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में हमारे साथ रहकर मतदान के माध्यम से जो सहयोग एवं आशीर्वाद दिया है उसका में ह्र्दय से आभार व्यक्त विश्वनाथ सिंह ने किया है, वहीं पूरा टीम जीत के प्रति आश्वस्त भी है।
मतदाताओं और अधिकारियों का आभार…
विधान सभा उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हुआ,  विश्वनाथ ने विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक सम्पन्न होने पर मतदाताओं एवं अधिकारी-कर्मचारी को धन्यवाद देते हुए उनके प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। अभार संदेश में शांतिपूर्वक चुनाव सम्पन्न होने पर अभ्यर्थियों राजनैतिक दलों, विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों, मीडिया प्रतिनिधियों सहित अनूपपुर विधानसभा के मतदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया है। साथ ही आशा व्यक्त की है कि भविष्य में होने वाले राष्ट्रीय महत्व के चुनाव कार्यों में इसी प्रकार से सभी का सहयोग मिलता रहेगा। विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित करते कहा है कठिन परिस्थितियों में चुनाव जैसे राष्ट्रीय महत्व के कार्य में अपने दायित्वों का निर्वहन कर अपना सराहनीय सहयोग दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *