हैं तैयार हम…..आज सिंधु नवयुवक सेवा मंडल उत्कृष्ट छात्रों का करेगा सम्मान @ तैयारियाँ पूरी

शहडोल। सिंधु नवयुवक सेवा मंडल शहडोल हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सिंधी समाज के टैलेंट का सम्मान करने जा रहा है, आज 29 नवम्बर को मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में सेवा मण्डल नर्सरी से लेकर महाविद्यालयीन छात्रों का सम्मान करेगा, जिन्होंने अपनी कक्षा में सर्वाधिक अंक अर्जित किये हैं। उक्त कार्यक्रम के दौरान शासन द्वारा कोरोना संक्रमण की गाइड लाईन का ध्यान रखते हुए कार्यक्रम को 3 अलग-अलग चरणों में विभाजित कर दिया गया है, जिससे सोशल डिस्टेंस व अन्य नियमों का पालन किया जा सके।
सिंधु नवयुग मंडल के सदस्यों ने व पदाधिकारियों ने अभी जो कुछ देर बाद होने वाले कार्यक्रम की शुरुआत को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली है चमचमाती ट्राफी और बलून से सजा स्टेज अपने आप में ही आकर्षक नजर आ रहा है आने वाले कुछ घंटों में यहां समाज के प्रबुद्ध जनों के आतिथ्य में बच्चों को पुरस्कृत करने का सिलसिला शुरू होगा।

कार्यक्रम के संदर्भ में जानकारी देते हुए सिंधु नवयुवक सेवा मंडल के अध्यक्ष संजय रोहरा ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व नपा अध्यक्ष प्रकाश जगवानी तथा पूज्य सिंधी पंचायत शहडोल के अध्यक्ष लालचंद कुंदनानी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर नारायण दास आशुदानी, अर्जुन दास थारवानी, सत्यराम दास रोहरा, नेबन दास जेठानी, डूलाराम मंगलानी और अनिल सनपाल की उपस्थिति रहेगी। दिव्य प्रकाश आहूजा, अंकिता मंगलानी तथा खुशबू कुंदनानी कार्यक्रम का संचालन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *