सुबह से लेकर शाम तक सघन जनसंपर्क में लगी महिला कांग्रेस की टीम

सोमवार को वार्ड नंबर-11 और 14 में किया प्रचार-प्रसार
अनूपपुर। उपचुनाव 2020 में पहली बार ऐसा देखा गया कि कांग्रेस की महिला टीम सबसे ज्यादा सक्रिय नजर आई, शहडोल से पहुंचे महिला टीम ने प्रदेश भर में यह दिखा दिखा कि कांग्रेस के खेमें में ऐसी भी महिला कांग्रेस की टीम मौजूद है जो सुबह से लेकर शाम तक पैदल यात्रा कर नगर भर के लोगों तक पहुंच रहे है, सप्ताह भर से लगातार पैदल यात्रा कर कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह के पक्ष में प्रचार-प्रसार कर रहे है, गौतरलब हो कि महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष शहडोल डॉ. शिम्पी अग्रवाल के साथ राजवीर कौन, ललिता दाहिया, सुमित्रा कुशवाहा, सिमरन कौर, परमजीत कौर, शोभारानी कुशवाहा, भवनीत कौर, कोमल सोमवाणी, रौशनी सिंह सहित अन्य महिला कार्यकर्ताओं ने उपुचनाव में पूरे दमखम के साथ लगी हुई है।
हर दिन पैदल किया जनसंपर्क
लगभग एक सप्ताह से अनूपपुर उपचुनाव के मद्देनजर और कांगे्रस प्रत्याशी विश्वनाथ ङ्क्षसह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने मैदान में उतरी महिला कांग्रेस की टीम प्रतिदिन वार्डो में जाकर लोगों से संपर्क कर रही है। इस टीम के सदस्य तेज धूम में दोपहर को भी लोगों तक पैदल पहुंच रही है, लगातार कांग्रेंस को मजबूती प्रदान करने हेतु इनका जनसंपर्क जारी है। गौरतलब हो कि सक्रिय कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी कई दिनों से अनूपपुर मुख्यालय में रहकर प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है।
सोमवार को वार्ड- 11 एवं 14 में जनसंपर्क
शहडोल से महिला कांग्रेस की टीम अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव में पहुंच कर लोगों में एक नये आयाम की शुरूआत कर दी है, लगातार सप्ताह भर से पैदल यात्रा कर वार्डो में जनसंपर्क किया जा रहा है, सोमवार को वार्ड नंबर-11 एवं 14 में जो नगरपालिका अंतर्गत बडी इकाई मानी जाती है, सुबह से लेकर शाम तक टीम ने जनसंपर्क किया। महिला कांग्रेस की टीम इन दिनों मुख्यालय के हर मोहल्ले और वार्डो में सुबह से लेकर देर रात्रि तक जनसंपर्क कर रही है, गौरतलब हो कि पैदल यात्रा कर टीम के द्वारा हर तबके के लोगों से उनका आशीर्वाद लेने पहुंच रही है, शहडोल महिला कांग्रेस की टीम द्वारा इन दिनों अनूपपुर प्रवास पर है, ज्ञात हो कि कई दिनों से जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस शहडोल की डॉ. शिम्पी अग्रवाल अनूपपुर प्रवास पर है, डॉ. शिम्पी अपनी टीम के साथ कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ ङ्क्षसह के समर्थन में प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *