विश्व हिन्दु परिषद ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Shri Sitaram patel he

 

रिंकू के हत्यारो पर की कार्यवाही मांग, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दी चेतावती

अनूपपुर। विश्व हिन्दु परिषद् बजरंग दल जिला अनूपपुर इकाई के जिला संयोजक योगेन्द्र प्रताप सिंह व जिला मंत्री पंकज मिश्रा के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार नई दिल्ली के नाम ज्ञापन कलेक्टर को ज्ञापन सौपने कलेक्टे्रट कार्यालय पहुंचे जहां रविवार की स्थिति में नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौपा गया। जिसमें बताया कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर बनने जा रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु श्रीराम जन्ममूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या द्वारा 15 जनवरी से 27 फरवरी तक निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है, उसी के अनुपालन में दिल्ली के मंगोलपुरी के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा भी अन्य राम भक्तों के साथ निधि संग्रह अभियान के लिये प्रतिदिन जा रहा था, मोहल्ले के मुस्लिम युवको द्वारा उसको बार-बार श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के निधि समर्पण अभियान में कार्य न करने के लिए धमकाया जा रहा था, जिसकी शिकायत स्थानीय कार्यकर्ताओं ने संबधित थाने में की, किन्तु कोई कार्यवाही नहीं की गई।

यह है मांगे

महामहीम महोदय बजरंग दल आपको इस झापन के माध्यम से यह बताना चाहता है कि सम्पूर्ण हिन्दू समाज में इस हृदय विदारक घटना से आक्रोश है और आपके माध्यम से यह मांग करता है कि रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी व अन्य हमलावरों पर रासुका लगाई जाये। फास्ट ट्रेक कोर्ट में विचारण का आदेश कर विचारण न्यायालय में विशेष लोक अभियोजक की भी नियुक्ति की जाये। रिंकू शर्मा के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी और परिवार जनों को एक करोड़ रूपये का आर्थिक सहयोग दिया जाये। दिल्ली में हिन्दुओं पर हो रहे लगातार हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जवाबदेह बनाया जाये। देश भर में सरकारी जमीनों पर मुस्लिमों द्वारा किये जा रहे अवैध अतिकमणों को अविलम्ब हटाया जाये। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में हिन्दू युवकों को सूरक्षार्थ शस्त्र लाईसेन्स अधिकाधिक दिये जाये। अनूपपुर जिले में हो रहे गौतस्करी, धर्मान्तरण व लवजिहाद के विरूद्ध शासन प्रशासन सक्रिय हो एवं इस पर रोक लगाने हेतु शीघ्र कार्यवाही की जाये।

तत्काल मिले न्याय

मुस्लिम जिहादियों द्वारा हिन्दू युवकों पर धोखे से हुई हत्या हो चाहे सी0ए0ए0 के विरोध अंकित शर्मा सहित अनेक हिन्दुओं की पूर्व नियोजित षडयंत्र पूर्वक हुई हत्या हो, राहुल राजपूत या 10 फरवरी 2021 को घर में घुस कर रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या हो ये सभी घटनायें हिन्दु समाज के प्रति चल रहे देशव्यापी षडयंत्र को दर्शाती है। ऐसी ही घटनायें सम्पूर्ण देशभर में हिन्दू समाज पर सुनियोजित षडयंत्र पूर्वक कमलेश तिवारी, रचित जाट, टिंकल शर्मा, अरूण माहोर आगरा (उ0प्र0)

पालघर,

महाराष्ट्र में दो हिन्दू संतो की हत्या, तमिलनाडू के वी0 राम लिंगग की हत्या। हैदराबाद की डॉ0 प्रियंका रेड्डी, गलेर कोटला, पंजाब के विधु जैन की हत्या प्रशांत तिवारी कर्नाटक पश्चिम बंगाल के बंदू गोपाल पाल की सपरिवार हत्या। इन सभी हत्याओं के पीछे जिहादी अलगाववादी छद्ग धर्म निर्पेक्षतावादी व धर्मान्तण कराने वालों के संयुक्त संरक्षण में इन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है इस पर देश भर में व्यापक चर्चा की आवश्यकता है। महामहीम महोदय बजरंग दल आपको इस ज्ञापन के माध्यम से यह बताना चाहता है कि सम्पूर्ण हिन्दू समाज में इस हृदय विदारक घटना से आक्रोश है और आपके गाध्यम से निम्नलिखित मांगे करता है कि रिकू शर्मा के हत्यारों को फांसी व अन्य हमलावरों पर रासुका लगाई जाये। फास्ट ट्रेक कोर्ट में विचारण का आदेश कर विचारण न्यायालय में विशेष लोक अगियोजक की भी नियुक्ति की जाये। रिकू शर्मा के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी और परिवार जनों को एक करोड़ का आर्थिक सहयोग दिया जाये। दिल्ली में हिन्दुओं पर हो रहे लगातार हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जवाबदेह बनाया जाये। देश भर में सरकारी जमीनों पर मुुस्लिमों द्वारा किये जा रहे अवैध अतिकगणों को अविलम्ब हटाया जाये। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में हिन्दू युवकों को सूरक्षार्थ शस्त्र लाईरोना अधिकाधिक दिये जाये। अनूपपुर जिले में हो रहे गौतस्करी धर्गान्तरण 4 नवजिहाद के निरूद्ध शासन प्रशासन सक्रिय हो एवं इस पर रोक लगाने हेतु शीघ्र कार्यवाही की जाये।

यह रहे उपस्थित

ज्ञापन कार्यक्रम में प्रांत गौरक्षा प्रमुख मुकेश गौतम, जिलाधर्मा चार्य प्रमुख आचार्य शशिकांत महराज, जिला मंत्री पंकज मिश्रा, भारतीय मजूदर संघ के मंडल महामंत्री पियूष पटेल, भाजपा नेता राकेश अग्रवाल, विभाग मंत्री रोशन पुरी, विभाग संयोजक अजय ङ्क्षसह, जिला संयोजक योगेन्द्र प्रताप ङ्क्षसह, जिला सह संयोजक अंकुर ङ्क्षसह, जिला उपाध्यक्ष महावीर प्रसाद, संपतिया राठौर, प्रखंड संयोजक भुवनेश्वर मिश्रा, नगर संयोजक आनंद दाहिया, संतोष कुमार, ओम प्रकाश प्रजापति, अभिषेक साहू, राहुल यादव, सागर पटेल, संगराज पटेल, नितिन केवट, मोनू के साथ आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *