टोल वसूली को लेकर आज सड़क पर युवा कांग्रेस

 शहडोल।  युवा कांग्रेस ने रोहनिया, टेका टोल वसूली शुरू करने को को लूट की संज्ञा देते हुए जिले के समस्त नागरिकों से कहा है कि  आखिर कब तक भोली-भाली जनता से टोल वसूली के नाम पर लूट होती रहेगी, इस वसूली का सबसे बड़ा कारण आपकी और हमोरी ख़ामोशी है,  युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि हमारे सीधेपन का नाज़ायज़ फायदा उठाकर पहले भी रोहनिया, टेटका नाकों पर टोल के नाम पर वसूली की जाती रही है, जिसका सीधा असर आम जनता के ऊपर पड़ता है। 
एक बार फिर से टोल के नाम पर अवैध वसूली का काम 20 अक्टूबर से शुरू किया जा रहा है, जबकि आज भी सड़कों में बड़े-बड़े जानलेवा गड्ढे मौजूद हैं, ऐसी चरमराती व्यवस्था में जहां पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, वहां जिले में दो और टोल खोलना ऐसी सड़क के लिए जहां सड़क में गडढ़़े नहीं गडढ़़ों में सड़क है, ये जिलेवासियों साथ सौतेला व्यव्हार है। टोल के मामले में हमेशा जिले की जनता के साथ छलावा होता आ रहा है, लेकिन अब हमें बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।
युवा कांग्रेस ने समस्त जिलेवासियों से, समस्त वर्गों से, समस्त समाज के वरिष्ठों से निवेदन किया है कि 20 अक्टूबर को 1 बजे होने वाले रोहनिया टोल प्लाजा रीवा रोड पर इस विरोध प्रदर्शन में अधिक से अधिक मात्रा में सम्मिलित होकर जिले के इस आंदोलन को सफल बनाएं। युवा कांग्रेस ने नेताओं ने कहा कि आइये आप और हम अपने हक़ कि लड़ाई लड़े और इस जन अभियान में शामिल हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *