युवा समाज सेना ने सीईओ को सौंपा ज्ञापन

पानी की समस्याओं व चोरी से निजात दिलाने की

मांग

मानपुर। युवा समाज सेना द्वारा गुरूवार को अलग-अलग जगह दो ज्ञापन सौंपे गए, जिसमें पहला ज्ञापन जनपद पंचायत मानपुर सीईओ को सौंपा गया, जिसमें सोनी मोहल्ले में एवं वार्ड नं 7 में कई महीनों से लगातार पानी की समस्या को उजागर किया गया और साथ ही गंदी नालियों का पानी जो कि जाम रहता है, जिसके कारण वहाँ के लोग बीमार पड़ रहे है, इस बारे में भी शिकायत प्रस्तुत किया गया, साथ ही इस समस्या को 24 घण्टे के अंदर खत्म करने की मांग की गई, जिसमें सीईओ द्वारा बजट का बहाना बताया गया, जिससे युवा समाज सेना संगठन अध्यक्ष राहुल शुक्ला ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि सरकार सिर्फ निर्माण कार्यो के नाम पर बजट रोक कर रखी है लेकिन मूलभूत सुविधाओं में जैसे कि सफाई, पेयजल में किसी भी प्रकार का कोई रोक नहीं है और अगर रोकने का प्रयास किया जाता है तो युवा समाज सेना अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोलेगी एवं सड़को पर आए दिन प्रदर्शन करते रहेगी। इसके बाद सीईओ ने ज्ञापन को मानपुर एसडीएम को आगे भेजने की बात स्वीकार की और उचित आश्वासन कार्यकर्ताओं को दिया।
चार महीनों से हो रही चोरियां
दूसरा ज्ञापन मानपुर थाना में टीआई को लगातार हो रही चोरियों के संदर्भ में दिया गया, जिसमें बताया गया कि लगातार 4 महीनों से नगर में चोरी हो रही है और एक चोरी का माहौल बना दिया गया है आखिर अभी तक पुलिस को कोई सुराग क्यों नही मिला? क्षेत्र की जनता खौफ में सोने को मजबूर है। इस संबंध में टीआई ने युवा समाज सेना कार्यकर्ताओं को प्रशासन के साथ रोज गस्ती में चलने की बात कही जिसको सहर्ष स्वीकार किया गया।
इसकी रही उपस्थिति
इस मौके पर युवा समाज सेना संगठन अध्यक्ष राहुल शुक्ला, संगठन प्रवक्ता जितेंद्र गुप्ता, ब्लॉक सचिव वसीम अकरम, कार्यालय संगठन मंत्री संदीप द्विवेदी, महामंत्री राधेश्याम कोरी,महासचिव इरशाद मंसूरी, महासचिव बाबूलाल प्रजापति, शिवानंद प्रजापति, देवीदीन चौधरी, सूरज चौधरी, प्रेमदास चौधरी, कपूरचंद केवट, नगर सह संयोजक अमित सोनी, अनुज कुशवाहा, राजू पटेल, बहादुर जैसवाल, अफ्तार अली, लालचंद कुशवाहा, अंकित गुप्ता, शिवम खटीक, छात्रसेना प्रभारी जहांगीर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *